दिल्ली / एनसीआर

सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा खुलासा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोमवार को कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान उनके बेटे को मारने के लिए 50-60 लोग पीछे पड़े हुए थे और करीब 8 बार मारने की कोशिश भी की गई थी लेकिन सिक्योरिटी होने की वजह से बेटे को कुछ नहीं हुआ

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब एक महीने बाद पिता बलकौर सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने बेटे की सुरक्षा को कम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और तो और उनकी सुरक्षा वापस लेने का प्रचार भी किया।

आपको बता दें कि 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मनसा में उनके गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या से एक दिन पहले नवगठित भगवंत मान सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी।

बलकौर सिंह ने मानसा जिले के बुर्ज दलवा गांव में एक सड़क के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए कहा कि गैंगस्टर (पंजाब में) समानांतर सरकार चला रहे हैं। युवा मर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि विक्की मिद्दुखेड़ा का बदला लिया गया था, कल कोई सिद्धू के लिए करेगा। लेकिन यह हमारे घरों को नष्ट कर रहा है। इस जंग में आम घर के युवा ही मरते हैं।

उन्होंने बताया कि चुनाव हारने के बाद हम हताश हो गए। सिद्धू चुनाव के बाद दुबई में शो करने गया और वहां से लौटने के बाद उसने कहा कि आगे हम कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगे। मगर चुनाव लड़ने वालों के जरूर खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि सिद्धू की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो साधारण से परिवार से उठकर तरक्की की, जो कुछ लोगों की आंखों पर खटक रहा था।

Related posts

यूपी दिवस से बदली प्रदेश की पहचान

GIL TV News

सुप्रीम कोर्ट में फिर से कर्नाटक हिजाब मामला

GIL TV News

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या, दो हमलावर ढेर

GIL TV News

Leave a Comment