राजनीति

गोवा के 40 विधानसभा क्षेत्रों में शुरू हुआ गरीब कल्याण सम्मेलन

गोवा सरकार ने शनिवार को राज्य के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में 40 गरीब कल्याण सम्मेलन की शुरुआत की है। इसका उद्देश्य केंद्र की योजना को गोवा में समाज के हर वर्ग तक पहुंचाना है। भारतीय जनता पार्टी के गोवा अध्यक्ष सदानंद तनवड़े ने कहा कि हमने गोवा के 40 निर्वाचन क्षेत्रों में 40 गरीब कल्याण सम्मेलन आयोजित करने की पहल की है। आज आयोजित कार्यक्रम का आयोजन उत्तरी गोवा के दो निर्वाचन क्षेत्रों और दक्षिण गोवा के दो निर्वाचन क्षेत्रों में किया गया।

तालेगाओ सामुदायिक केंद्र में पत्रकारों से बात करते हुए तनवड़े ने कहा कि भाजपा ने 30 मई 2020 को केंद्र में सत्ता में अपने आठ साल पूरे किए और तब से हम 30 मई से 15 जून तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। आज का कार्यक्रम जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया है। यह वर्ग और समाज के असंगठित व कमजोर लोगों तक पहुंचने के लिए समर्पित कार्यक्रम था।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने यह भी उल्लेख किया कि राज्य में इस तरह के कार्यक्रमों के साथ सरकार राज्य के शेष 36 निर्वाचन क्षेत्रों से भी इसी तरह संपर्क करने की योजना बना रही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज का कार्यक्रम दो निर्वाचन क्षेत्रों उत्तरी गोवा के पोरवोरिम और मनेरा से शुरू हुआ और दूसरा दक्षिण गोवा के काप्पे और वास्को में दो अन्य क्षेत्रों में आयोजित किया जाना है। इस तरह हम इन 15 दिनों में सभी निर्वाचन क्षेत्रों से संपर्क करेंगे।

पीएम मोदी की हर योजना समाज के हर वर्ग तक पहुंचेगी: सावंत

इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी शामिल थे। सावंत ने कहा कि मोदी शासन के 8 साल पूरे होने के बाद हमने तालेगाओ सामुदायिक केंद्र में समाज के कमजोर वर्ग के लिए अपना पहला कार्यक्रम आयोजित किया। हमारे पास इसे बनाने का संकल्प है। इस महीने के 15 तारीख तक पीएम मोदी की हर योजना समाज के हर वर्ग तक पहुंचेगी।

Related posts

असम के सीएम का प्रियंका गांधी पर निशाना

GIL TV News

MCD Election का प्रचार करते हुए बरसे केजरीवाल

GIL TV News

उमेश कोल्हे के घर के सामने राणा दंपत्ति ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

GIL TV News

Leave a Comment