मनोरंजन

टीवी के इस रोमांटिक कपल ने जीता ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब

फरवरी में शुरू हुए टीवी रिएलटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। यह शो 10 खूबसूरत जोड़ियो के साथ शुरू हुआ था और सभी ने शो को जीतने के लिए पूरी मेहनत की, लेकिन फिनाले में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और बलराज स्याल-दीप्ति तुली की जोड़ी ही पहुंच पाई। कड़ी टक्कर के बाद अंकिता और विक्की ने ट्राफी अपने नाम की और इसके साथ ही इन्हें तगड़ कैश प्राइज भी मिला।इस साल ही शादी के बंधन में बंधे अंकिता और विक्की को साथ में रहते हाल ही में चार महीने हो गए। दोनों ने फोर मंथ वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर यह शो जीता। जिसने उनके सेलिब्रेशन को दोगुना कर दिया। इसके साथ ही उन्हें 25 लाख का कैश प्राइज भी दिया गया। शो के फिनाले में बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को बुलाया गया। इनके साथ सिंगर कुमार शानू ने भी शिरकत की। शो में विनर को ट्रॉफी और चेक इन्होंने ही अपने हाथ से दिया।

शो के जीतने पर अंकिता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘स्मार्ट जोड़ी का खिताब जीतकर मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं। ये फीलिंग्स घबराहट और खुशी दोनों की ही है। मेरे बेटर हाफ विक्की (Vicky) के बिना यहां तक पहुंच पाना बिल्कुल भी संभव नहीं था। हम एक थे और एक साथ हमने खेला। हमें जरूरत थी ट्रॉफी जीतने की क्योंकि गठबंधन है ये। हमारे रिश्ते में जो बहुत जरूरी है। हमारे रिश्ते को इसने और भी ज्यादा मजबूत बनाया है। 4 महीने की ये सबसे अच्छी एनिवर्सरी थी जिसे हम एक-दूसरे को गिफ्ट में दे सकते थे। बहुत खुश हैं हमारा परिवार और हम इस जीत को पूरी खुशी के साथ मनाएंगे।’

बता दें कि स्मार्ट जोड़ी 26 फरवरी 2022 को टीवी चैनल स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। शुरुआत में इस शो में 10 जोड़िया थीं। इनमें अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी, मोनालिसा-विक्रांत सिंह, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, नताल्या इलिना-राहुल महाजन, कृष्णमाचारी श्रीकांत-विद्या, बलराज स्याल-दीप्ति तुली, पल्लवी शुक्ला-अंकित तिवारी, भाग्यश्री-हिमालय, और गौरव तनेजा-रितु राठी शामिल हैं।

Related posts

अक्षय कुमार के बाद ‘बच्चन पांडे’ से कृति सेनन का लुक आया सामने

GIL TV News

‘शादी’ से 2 दिन पहले नेहा कक्कड़ ने सबसे मांगी माफी

GIL TV News

वाणी कपूर के साथ चंडीगढ में आशिकी करते दिखेंगे आयुष्मान खुराना

GIL TV News

Leave a Comment