Uncategorized

शराब के नशे में युवती के साथ पहुंचे आइपीएस हेमंत कलसन ने फिर किया हंगामा

लगातार विवादों में रहने वाले हरियाणा के आईपीएस हेमंत कलसन को पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हेमंत कलसन की गिरफ्तारी पिंजौर के एक निवासी की शिकायत पर हुई है, जिसकी दुकान में घुसकर हेमंत कलसन ने मारपीट की हंगामा किया और धमकाया।

पिंजौर पुलिस को दी शिकायत में रथपुर कालोनी निवासी तलविंदर सिंह ने बताया कि वह 75 प्रतिशत विकलांग है। वह और उसके पिता अपना कारोबार पानी टैंकर व करियाणा का करते हैं। वह बतौर केयरटेकर काम करते हैं। असल मालिक स्व. जीत सिंह पूर्व सरंपच थे और वह नगर पालिका के प्रथम प्रधान भी रहे।

तलविंदर ने बताया कि जीत सिंह के निधन के बाद वह पानी व करियाणा दुकान को बतौर केयरटेकर संभाल रहे हैं। 12 मई रात 8 बजे एक व्यक्ति उनके पास आया। उसने खुद को आइजी होमगार्ड हेमंत कलसन बताया। कलसन अपनी गाडी में एक लड़की व चालक के साथ आए।

तलविंदर ने कहा कि वह हेमंत कलसन को नहीं पहचानते थे। हेमंत कलसन शराब के नशे में थे। उन्होंने दुकान मे घुसकर तलविंदर सिंह के साथ दुर्व्यवहार किया, गाली गलौच व मारपीट की। दुकान में तोड़फोड़ भी की गई। इसकी वीडियो भी है। तलविंदर सिंह विकलांग होने के कारण लड़ने में असमर्थ था।

Related posts

Delhi के कुछ इलाकों में हल्की बारिश, न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज

GIL TV News

भोपाल-इंदौर और उज्जैन में 24 घंटे के भीतर तेज बारिश के आसार

GIL TV News

आपसी झगड़े के बाद पति ने पत्नी को यमुना नदी में दिया धक्का

GIL TV News

Leave a Comment