मनोरंजन

केएल राहुल के सिर पर सजेगा सहरा, आथिया शेट्टी के हाथों में लगेगी मेंहदी

सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और स्टार क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। आथिया और राहुल एक दूसरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब लंबे समय के रिश्ते को नाम देने का समय आ गया हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएगा। उनकी शादी के बारे में बात करते हुए, अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने कहा, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब अभिनेत्री यूके में क्रिकेटर के साथ समय बिता रही थीं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद जब दोनों के लव की खबरें मीडिया में आ गयी उसके बाद अथिया के भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान दोनों साथ में आये और मीडिया के कैमरे के सामने साथ में ही पोज दिेए। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल इस साल के अंत तक साउथ इंडियन रिवाजों से शादी करने वाले हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने कहा, “यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों जिम्मेदार लोग हैं। मैं चाहूंगा कि वे निर्णय लें। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके लिए है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल को 15 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था, जब अथिया अपनी बॉयफ्रेंड को लेने आई थीं। केएल राहुल आईपीएल 2022 से पहले मुंबई में थे। बॉलीवुड और क्रिकेट प्रशंसक दोनों अभिनेत्री और क्रिकेटर को एक साथ देखने के लिए उत्साहित थे। कथित तौर पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल आम दोस्तों के माध्यम से मिले और इसे वास्तव में अच्छी तरह से हिट किया।

Related posts

Taliban ने महिलाओं के काम पर लगाई रोक तो भड़के जावेद अख्तर

GIL TV News

शहनाज़ गिल-दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म ‘हौसला रख’ ने तोड़े बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड

GIL TV News

करिश्मा तन्ना ने मुंह से पकड़े सांप

GIL TV News

Leave a Comment