दिल्ली / एनसीआर राजनीति

पीएम मोदी ने बिहार और झारखंड के बीजेपी सांसदों से की मुलाकात, प्रदेश में पार्टी के कामकाज को लेकर ली जानकारी

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को बिहार और झारखंड के बीजेपी सांसदों से मुलाकात की। बैठक के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, आरके सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी, निशिकांत दुबे समेत 24 से अधिक सांसद मौजूद रहे।

चार राज्यों में बीजेपी की जीत पर चर्चा

बैठक के बाद समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, बिहार के सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने चार राज्यों में पार्टी की हालिया जीत के प्रभाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी ने हमसे एक परिवार के अभिभावक के तरह मुलाकात की है। वह पहले प्रधानमंत्री हैं जो अपने सांसदों से अक्सर मिलते हैं।” साथ ही सिंह ने बताया कि पीएम मोदी सभी राज्यों के सांसदों से एक-एक कर मुलाकात कर रहे हैं।

प्रदेश में पार्टी के कामकाज को लेकर ली जानकारी

प्रदीप सिंह ने बताया कि बैठक मुख्य रूप से प्रदेश में पार्टी के कामकाज को लेकर जायजा लेने के लिए थी। इस दौरान सभी ने एक साथ नाश्ता किया, साथ ही एक ग्रुप फोटो क्लिक की है। पीएम मोदी ने सांसदों से ताजा अपडेट के बारे में भी जानकारी ली है। बैठक में संगठनात्मक बातचीत के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, “जब पार्टी के सांसद प्रधानमंत्री के साथ बैठक कर रहे हैं, तो एक राष्ट्रीय अध्यक्ष होना अनिवार्य है। उन्होंने बैठक में कुछ नहीं कहा। कोई बड़ी बात नहीं है, जेपी नड्डा भी एक सांसद हैं।

Related posts

J&K को पूर्ण राज्य का दर्जा कब किया जाएगा बहाल

GIL TV News

गाय की बात करना कुछ लोगों के लिए गुनाह, हमारे लिए माता- पीएम मोदी

GIL TV News

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बॉर्डर पर हो रहे टकराव को लेकर बड़ा बयान

GIL TV News

Leave a Comment