Featured

जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़

Featured (GIL TV News) :- जम्मू कश्मीर के पुंछ के सूरनकोट में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान आज एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) समेत पांच जवान शहीद हो गए. इस इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. उसके बाद यह एनकाउंटर शुरू हुआ था. एनकाउंटर अभी भी जारी है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरनकोट में डीकेजी के पास एक गांव में तड़के एक अभियान शुरू किया गया.

अधिकारियों ने बताया कि भारी हथियारों के साथ आतंकवादियों के नियंत्रण रेखा पार कर चरमेर के जंगल में छुपे होने की खबर मिली थी. मौके पर अतिरिक्त बल को भेजा गया है, ताकि आतंकवादियों के निकलने के सभी रास्ते बंद किए जा सकें. गौरतलब आतंकियों के खिलाफ लगातार सुरक्षाबलों की तरफ से ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

 

इससे पहले, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और बांदीपुरा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अनंतनाग जिले के वेरिनाग इलाके के खागुंड में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया.

Related posts

बिहार आकर फंस जाती थीं कोलकाता और यूपी की लड़कियां

GIL TV News

सेंसेक्स ने बनाया नया रिकॉर्ड, 63000 के ऊपर हुआ बंद

GIL TV News

शराब बिक्री को आधार से लिंक करने का बयान मेरा नहीं, ये सब फेक न्यूज है – रतन टाटा

GIL TV News

Leave a Comment