दिल्ली / एनसीआर

दिल्ली में दो साल के बच्चे से नाबालिग नौकर ने किया कुकर्म

दिल्ली / एनसीआर (GIL TV)  पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर क्षेत्र में कथित तौर पर एक 2 साल के बच्चे पर यौन हमला (कुकर्म) करने के आरोप में पुलिस ने 16 वर्षीय नौकर को पकड़ लिया है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कि आरोपी बिहार का रहने है और पीड़ित के घर पर पिछले ढाई साल से घरेलू सहायक के तौर पर काम कर रहा था। पुलिस ने कहा कि पीड़ित के पिता द्वारा मंगलवार को मामले की जानकारी दी गई जिनका आरोप है कि उनके दो साल के बेटे के साथ घरेलू सहायक ने कुकर्म किया।

अपनी शिकायत में पीड़ित के पिता ने कहा कि घरेलू सहायक बच्चे को सुलाने के बहाने लेकर गया था। उन्होंने कहा कि जब बच्चे की मां काम में व्यस्त थीं, तब आरोपी बच्चे को लेकर घर के प्रथम तल पर गया और दरवाजा बंद कर बच्चे के साथ कुकर्म किया। उन्होंने कहा कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बच्चे को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया और आरोपी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि तकनीक की सहायता से आरोपी लड़के को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर पकड़ लिया गया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है और उसे किशोर न्याय बोर्ड (जुवैनाइल जस्टिस बॉर्ड) के सामने पेश किया गया, जिसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Related posts

कोविड-19 से लड़ने के 5 मंत्र :पुलिस कमिश्नर

GIL TV News

पहाड़ों पर बर्फीली हवाओं के कारण फिर गिरा दिल्ली का न्यूनतम तापमान

GIL TV News

दिल्ली में टाटा नमक की नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़

GIL TV News

Leave a Comment