मनोरंजन

मुझे हमेशा यूपी आधारित कैरेक्टर पसंद था: नेहा पेंडसे

मनोरंजन (GIL TV) एक्टर नेहा पेंडसे का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें घर पर काम करने का मौका मिला है, जो काफी अच्छा अनुभव रहा है। ‘सूरज पे मंगल भारी’ मूवी की एक्टर नेहा पेंडसे ने कहा, ‘मैं 10 साल की उम्र से काम कर रही हूं। कभी मुझे इस तरह से घर पर रहने का मौका नहीं मिला था। घर के कामों के लिए मैं हमेशा अपनी मां पर ही निर्भर थी। लेकिन बीते साल जनवरी में शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और फिर जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। अब मैंने लॉकडाउन के दौरान इतना सीख लिया है कि करियर और घर को एक साथ आसानी से चला सकती हूं।’

हाल ही में ‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल का हिस्सा बनने वालीं नेहा पेंडसे ने कहा कि मुझे ऐक्टिंग करना बहुत पसंद है। कई बार लगता है कि हमेशा शूटिंग सेट पर ही रहूं। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर मैंने करियर की शुरुआत की थी और तब से अब तक मैंने काफी कुछ सीखा है। किसी भी क्षेत्र या फिर रोल को लेकर मैंने अपने अंदर हिचक नहीं रखी है। प्रोफेशन के मामले में मेरी यह अच्छी स्थिति है। नेहा पेंडसे कहती हैं कि उन्हें अपने रोल्स के साथ प्रयोग करना पसंद है। इसलिए उन्होंने ‘भाबी जी घर पर हैं’ के रोल को स्वीकार किया है।

उनका कहना है कि इस रोल में उन्हें उत्तर प्रदेश की भाषा में कॉमेडी का मौका मिलेगा। नेहा पेंडसे ने कहा कि वह हमेशा चाहती थीं कि कॉमेडी रोल करें। इसी के चलते उन्होंने ‘भाबी जी घर पर हैं’ के रोल को चुनने का फैसला लिया है। मैंने क्षेत्रीय सिनेमा में लंबे समय तक काम किया है। इसलिए हमेशा से मेरी यह चाहत रही है कि यूपी बेस्ड किसी कैरेक्टर में काम करने का मौका मिले।

नेहा पेंडसने कहा कि मेरा हमेशा मानना था कि देश के किसी भी हिस्से को रिप्रजेंट करने से नहीं छोड़ना चाहिए। बता दें कि नेहा पेंडसे इस कॉमिक सीरियल में सौम्या टंडन की जगह पर अनीता भाभी का रोल प्ले करेंगी। अनीता भाभी के रोल में सौम्या टंडन ने दर्शकों के मन में गहरी छाप छोड़ी थी। ऐसे में नेहा पेंडसे पर सौम्या टंडन से तुलना किए जाने का दबाव रहेगा।

Related posts

सलमान खान को धमकी भरा खत भेजने की बात से लारेंस बिश्नोई ने किया इंकार

GIL TV News

शाहिद कपूर के जन्मदिन के अवसर जानेंगे उनके पर्सनल लाइफ

GIL TV News

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी

GIL TV News

Leave a Comment