मनोरंजन

जया सावंत बोलीं, दामाद ने रखा उनका ख्याल, अस्पताल का खर्च भी दिया

 मनोरंजन (GIL TV) बिग बॉस फेम राखी सावंत की मां का कहना है कि उनके दामाद रितेश काफी अच्छे हैं और उनका ख्याल रखते हैं। राखी सावंत की मां जया सावंत ने कहा कि वह जब अस्पताल में ट्यूमर के इलाज के लिए एडमिट थीं तो रितेश ने ही उनिका ख्याल रखा था। जया सावंत ने कहा कि राखी सावंत फिलहाल बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा हैं। इसके चलते वह उनसे मिलने अस्पताल नहीं आ सकी थीं। एक इंटरव्यू में जया ने कहा कि रितेश ने राखी सावंत से वादा किया है कि वह बिग बॉस सीजन 14 में आएंगे और उन्हें अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकार करेंगे।

जया सावंत के मुताबित रितेश ने राखी सावंत से 2019 में शादी की थी, लेकिन अब तक उन्होंने खुद को पब्लिक से दूर रखा है। जया सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ‘हां, राखी सावंत के पति रितेश ने मेरा ख्याल रखा है। यहां तक कि मेरा मेडिकल बिल भी अदा किया है। वह हमारे लिए यहां थे। वह भारत आने का काफी प्रयास कर रहे हैं और मैंने उनसे कहा है कि वह सामने आएं और लोगों के सामने अपनी पहचान उजागर करें। उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया है कि वह बिग बॉस के दर्शकों के सामने आएंगे और राखी सावंत को अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकार करेंगे। वह बहुत अच्छे इंसान हैं और मां चाहती हूं कि वे दोनों लोग साथ में खुश रहें और वैवाहिक जीवन जिएं।’

रितेश की ओर से पहले सामने न आने को लेकर जया सावंत ने कहा कि वह किसी परेशानी में थे और ऐसे में अपनी शादी के बारे में बात नहीं करना चाहते थे। अब उन्होंने खुलकर सामने आने और अपनी शादी के बारे में बात करने का फैसला लिया है। वह निश्चित तौर पर बिग बॉस में आएंगे और राखी सावंत को पत्नी के तौर पर स्वीकार करेंगे। रितेश ने मुझसे यह वादा किया है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत की शादी चर्चा का विषय रही है। राखी सावंत ने बिग बॉस में कहा था कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है और उन्होंने वास्तव में शादी कर ली है।

Related posts

फिल्मों का रिव्यू करना जारी रखेंगे केआरके

GIL TV News

द कश्मीर फाइल्स पर जूरी की टिप्पणी पर इजरायली राजनयिक ने मांगी माफी, अनुपम खेर को स्टेज पर बुला कर बोली ये बात

GIL TV News

लता मंगेशकर की हालत में हुआ थोड़ा-सा सुधार

GIL TV News

Leave a Comment