Life Style देश – विदेश मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4.5 करोड़ फॉलोअर्स

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ट्विटर फॉलोअर की संख्या शनिवार को 4.5 करोड़ हो गई। 78 वर्षीय अभिनेता ट्विटर पर सक्रिय रहनेवाले बॉलीवुड कलाकारों में से एक हैं। बच्चन फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया साइट पर मौजूद हैं।

वहीं टम्लबर पर उनका एक निजी ब्लॉग भी है। ट्विटर पर बच्चन ने अपने एक प्रशंसक का शुक्रिया अदा किया, जिसने उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें युवा बच्चन अपने पिता व कवि हरिवंश राय बच्चन का आशीर्वाद ले रहे हैं। इस तस्वीर पर बच्चन के प्रशंसक ने लिखा, ‘‘ 4.5 करोड़ की शुरुआत पूज्य मां और पूज्य बाबूजी के आशीर्वाद से हुआ।’’

इस तस्वीर से जुड़ी यादों का जिक्र करते हुए बच्चन ने लिखा, ‘‘ यह तस्वीर काफी कुछ कहती है…यह ऐसा क्षण था जब मैं ‘कुली’ की घटना के बाद मौत के मुंह से निकलकर घर लौटा था। पहली बार मैंने अपने पिता को रोते देखा था। अभिषेक भी चिंतित नजर आ रहा था।’’ मनमोहन देसाई की फिल्म ‘कुली’ की बेंगलुरु में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था और ठीक होने में कई महीने लग गए थे। मेगास्टार इस घटना को पुनर्जन्म बताते हैं। अभिनेता को फेसबुक पर अभी 2.9 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 2.45 करोड़ फॉलोअर हैं। मौजूदा समय में भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे ज्यादा 6.47 फॉलोअर हैं।

Related posts

क्रिस हेम्सवर्थ ने बोला शारुख खान की फिल्म ‘डीडीएलजे’ का डायलॉग

GIL TV News

मंत्रियों और अधिकारियों संग PM मोदी ने कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की

GIL TV News

98 साल के हुए दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो ने बताया

GIL TV News

Leave a Comment